Firkee Logo
Home Omg Drunk Man Fell Asleep On Railway Track 3 Trains Passed Over Him
Drunk man fell asleep on railway track, 3 trains passed over him

Viral News: रेलवे ट्रैक पर सो गया नशे में धुत शख्स, ऊपर से गुजर गईं तीन ट्रेनें, फिर भी बच गई जान

Drunken Man Fell Asleep On Railway Track: इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि शराब ने अच्छे-अच्छों को बर्बाद करके छोड़ा है। कई लोग तो शराब के इतना आदी होते है कि इसकी वजह से वह अपना जान तक गवा देते हैं। इसी तरह का एक मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स शराब के नशे में इतना बेसुध हो गया कि वह रेलवे ट्रैक पर जा लेटा। इतना ही नहीं इस दौरान इस शख्स के ऊपर से एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन ट्रेनें गुजर गईं। लेकिन हैरानी की बात ये है कि इस शख्स को खरोंच तक नहीं आई। हालांकि ये उसकी अच्छी किस्मत का नतीजा था, कि ट्रैक पर लेटने के बाद और तीन ट्रेनें ऊपर से गुजरने के बाद भी वह सही सलामत है। पूरा मामला झारखंड के गढ़वा जिले के नगर उंटारी रेलवे स्टेशन के करीब सोनवर्षा गांव का है। ये मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। 
  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
एक शख्स शराब के नशे में इतना बेसुध हो गया कि वह रेलवे ट्रैक पर जा लेटा। इतना ही नहीं इस दौरान इस शख्स के ऊपर से एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन ट्रेनें गुजर गईं। लेकिन हैरानी की बात ये है कि इस शख्स को खरोंच तक नहीं आई।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree