Firkee Logo
Home Omg During The Ritual In A Wedding A Mare Runaway With Groom People Kept Running Back And Catch Mare
during the ritual in a wedding a mare runaway with groom people kept running back and catch mare

Viral Video: इंतजार में बैठी रही दुल्हन, दूल्हे को लेकर भाग गई घोड़ी, देखें वायरल वीडियो

इस साल शादी का सीजन खत्म हो गया है, लेकिन इसके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखने को मिल रहे हैं। जब शादी होती है तो कई सारे रीति रिवाज निभाए जाते हैं। कुछ रीति रिवाज दूल्हा दुल्हन के माता पिता निभाते हैं तो कुछ दूल्हा दुल्हन के साथ निभाए जाते हैं। शादी में निभाई जाने वाली रस्में ज्यादातर दूल्हा दुल्हन के साथ ही निभाई जाती हैं। कई बार इन रस्मों को निभाने के दौरान अजीबोगरीब चीजें हो जाती हैं। ऐसी एक रस्म होती है जब दूल्हा दुल्हन के घर घोड़ी पर बैठकर जाता है, लेकिन दूल्हा घोड़ी लेकर दुल्हन के घर जाता इससे पहले कुछ ऐसा होता है कि आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 

शादी के मंडप से दूल्हे को लेकर भागी घोड़ी 
दरसअल, जब दूल्हा घोड़ी पर दुल्हन के घर जाने के लिए बैठता है तो घोड़ी उसको लेकर भाग जाती है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बारात में दूल्हे की घोड़ी चढाई रस्म के दौरान अचनाक से घोड़ी भड़क जाती है और भागने लगती है। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
इस साल शादी का सीजन खत्म हो गया है, लेकिन इसके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखने को मिल रहे हैं। एक ऐसा ही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हा घोड़ी पर बैठा है और घोड़ी दूल्हे को लेकर भाग जाती है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree