Firkee Logo
Home Omg During The Third Marriage The Groom Was Beaten Up Badly By The First Wife
During the third marriage the groom was beaten up badly by the first wife

अजब-गजब: चुपके से कर रहा था तीसरी शादी, तभी पहुंच गई पहली पत्नी, पीट-पीटकर किया ये हाल

आपने एक से अधिक शादी के कई मामले निश्चित रूप से देखे और सुने होंगे। कई कारणों से जब एक रिश्ता खत्म हो जाता है, तो कई लोग दूसरे रिश्ते की शुरुआत करने के लिए दूसरी शादी करते हैं। जबकि कई लोग अपने जीवन में दो से भी अधिक शादियां करते हैं। अगर एक से अधिक शादी वर्तमान जीवनसाथी की सहमती के बिना की जाए तो इसे गलत माना जाता है। ऐसा ही एक मामला पाकिस्तान के शहर कराची से सामने आया है। दरअसल, यहां पर एक शख्स अपनी तीसरी शादी रचा रहा था, इसी दौरान उसके साथ कुछ ऐसा हुआ की उसे अस्पताल तक जाना पड़ा।

जरा सोचिए अगर कोई व्यक्ति धोखे से अपनी तीसरी शादी रचा रहा हो और इसी दौरान उसकी पहली पत्नी विवाह स्थल पर आकर उसकी मार-मारकर बुरी हालत कर दे, तो क्या होगा। जी हां, बिल्कुल ऐसा ही एक मामला पाकिस्तान के शहर कराची के उत्तरी निजामाबाद इलाके से सामने आया है। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
पाकिस्तान के शहर कराची से एक ऐसा मामला सामने आया है। जहां पर एक शख्स अपनी तीसरी शादी रचा रहा था, इसी दौरान उसके साथ कुछ ऐसा हुआ की उसे अस्पताल तक जाना पड़ा।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree