Firkee Logo
Home Omg Dwarf Cow Rani May Be Named In Guinness Book Fo Records As Worlds Smallest Cow From Bangladesh
dwarf cow rani may be named in guinness book fo records as worlds smallest cow from bangladesh

सोशल मीडिया पर चर्चा में है मात्र 20 इंच की बौनी गाय, 'रानी', देखने के लिए जुट रही है भारी भीड़

सोशल मीडिया पर आपने बहुत सारे पशु-पक्षियों को पोस्ट देखे होंगे जिनमें से कुछ को देखकर आप हैरान रहे जाते हैं। इस समय सोशल मीडिया पर करीब दो साल की एक गाय बहुत चर्चा में है। सोशल मीडिया पर इस गाय की तस्वीर खूब वायरल हो रही है। लोग दूर-दूर से इसे देखने पहुंच रहे हैं। दरअसल यह गाय अपनी ऊंचाई, लंबाई और वजन की वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है। करीब दो साल की इस गाय की ऊंचाई महज 20 इंच और वजन मात्र 28 किलो ही है। ये गाय बांग्लादेश की राजधानी ढाका से सटे चरीग्राम इलाके की है और  बौनी गाय का नाम ‘रानी’ रखा गया है। इस गाय को देखने पहुंच रहे लोगों का कहना है कि उन्होंने अपने जीवन में इससे पहले इतनी छोटी गाय नहीं देखी है। फार्म के मैनेजर का कहना है कि लोग लॉकडाउन के बाबजूद बौनी गाय रानी को देखने आ रहे हैं और इसके साथ खूब सेल्फी ले रहे हैं।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
दो साल की इस गाय की ऊंचाई महज 20 इंच और वजन मात्र 28 किलो ही है। ये गाय बांग्लादेश की राजधानी ढाका से सटे चरीग्राम इलाके की है और  बौनी गाय का नाम ‘रानी’ रखा गया है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree