Firkee Logo
Home Omg Elon Musk Lookalike Tesla Ceo Elon Musk Wants To Meet Chinese Lookalike
Elon Musk Lookalike Tesla CEO Elon Musk Wants To Meet Chinese lookalike:

Elon Musk Lookalike: ट्विटर पर एलन मस्क को मिला अपना हमशक्ल, अब चाहते हैं मिलना

Elon Musk's Chinese lookalike: इन दिनों माइक्रोब्लागिंग प्लेटफार्म ट्विटर पर एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें एक शख्स को एलन मस्क की तस्वीर से मिलाया जा रहा है। ये शख्स देखने में एलन मस्क का हमशक्ल लग रहा है। ऐसे में एलन मस्क (Elon Musk) ने भी आखिरकार अपने चीनी डुप्लीकेट 'यी लॉन्ग मस्क' (Yi Long Musk) के साथ मिलने की इच्छा जाहिर की है। दरअसल, यी लॉन्ग बिल्कुल एलन मस्क की तरह दिखाई देते है, जिस वजह से वह इंटरनेट पर बेहद पॉपुलर भी हैं। तस्वीर के साथ किए इस ट्वीट पर एलन मस्क ने खुद जवाब दिया है। मस्क ने रीट्वीट करते हुए कहा कि वह इस आदमी से जरूर मिलना चाहेंगे, अगर ये असली है। आजकल डीपफेक के चलते कुछ भी कहना मुश्किल है।'    

क्या होता है डीपफेक? 
दरअसल, डीपफेक एक एडवांस टेक्नोलॉजी है, जो किसी भी वीडियो को बदलने और किसी व्यक्ति का चेहरा किसी अन्य व्यक्ति पर लगाने की सुविधा देता है। 

आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
इन दिनों माइक्रोब्लागिंग प्लेटफार्म ट्विटर पर एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें एक शख्स को एलन मस्क की तस्वीर से मिलाया जा रहा है। ये शख्स देखने में एलन मस्क का हमशक्ल लग रहा है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree