Firkee Logo
Home Omg Female Panelist Did Not Get A Chance To Speak In Tv Debate Then Started Dancing Video Goes Viral On Social Media
female panelist did not get a chance to speak in tv debate then started dancing video goes viral on social media

Viral Video: TV डिबेट में एकंर ने नहीं दिया बोलने का मौका तो नाचने लगी महिला पैनलिस्ट, मजेदार वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर काफी मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। न्यूज चैनल की डिबेट के वीडियो से इंटरनेट भरा पड़ा है। डिबेट के कई वीडियो इतने मजेदार हैं जिन्हें देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। सोशल मीडिया पर एक लाइव डिबेट का वीडियो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। 

आपने अक्सर देखा होगा कि टीबी पर चर्चा के दौरान अलग-अलग राजनीतिक पार्टियों के प्रवक्ता को एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हैं। इस दौरान कई प्रवक्ता एंकर पर कई तरह के आरोप लगाते हैं। कई कहते हैं कि उन्हें बोलने का मौका नहीं दिया जा रहा है, कोई पक्षपात करने का आरोप लगता हैं। अब सोशल मीडिया पर लाइव टीवी डिबेट का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जो बेहद मजेदार है।

लाइव डिबेट में नाचने लगी महिला

वायरल वीडियो में देख सकते हैं एक टीवी चैनल पर एंकर के साथ कई सारे पैनलिस्ट चर्चा में शामिल हैं। सभी अपनी-अपनी पार्टी की बात रख रहे हैं। इस दौरान एक महिला पैनलिस्ट अचानक डांस करने लगती है। महिला पैनलिस्ट ने एंकर पर आरोप लगाया है कि लाइव डिबेट के दौरान उसे बोलने नहीं दिया जा रहा था, इसलिए वह डांस करने लगी।  
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
वायरल वीडियो में देख सकते हैं एक टीवी चैनल पर एंकर के साथ कई सारे पैनलिस्ट चर्चा में शामिल हैं। सभी अपनी-अपनी पार्टी की बात रख रहे हैं। इस दौरान एक महिला पैनलिस्ट अचानक डांस करने लगती है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree