Firkee Logo
Home Omg Fight Between Jija Sali In Joota Churai Rasm In Marriage Function Video Goes Viral On Social Media
fight between jija sali in joota churai rasm in marriage function video goes viral on social media

Viral Wedding Video: शादी में जीजा-साली के बीच हुई जमकर नोकझोक, वीडियो देख सिर पकड़ लेंगे आप

शादी में सबसे मजेदार रस्म होती है 'जूता चुराई की। इस रस्म पर शादी में आए सभी मेहमानों की नजर टिकी होती है। जूता चुराई रस्म ऐसी रस्म होती है, जिसमें जीजा और साली के बीच नोंक-झोंक और हंसी मजाक देखने को मिलता है। जीजा-साली की इन्हीं शरारतों से तो शादी में असली रंग जमता है वरना शादी अधूरी रहती है। सोशल मीडिया पर ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सालियां अपने जीजा की टांग खिंचती नजर आ रही हैं। 

शादी में अगर साली जीजा की तांग न खींचे ऐसा भले कैसे हो सकता है। दूल्हे की एंट्री से लेकर, वरमाला, मंडप में सात फेरे और फिर जूता चुराई के वक्त तक साली अपने जीजाजी को परेशान करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। जूता चुराई की रस्म में भी सालियों की डिमांड कुछ ऐसी होती है कि जीजाजी भी शॉक में पड़ जाते हैं। सोशल मीडिया पर इसी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे के घर वाले और दुल्हन के घरवाले आपस में ही जूता के लिए नोंक-झोंक करने लगे। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
शादी में अगर साली जीजा की तांग न खींचे ऐसा भले कैसे हो सकता है। दूल्हे की एंट्री से लेकर, वरमाला, मंडप में सात फेरे और फिर जूता चुराई के वक्त तक साली अपने जीजाजी को परेशान करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree