Firkee Logo
Home Omg Fight Between King Cobra And Monitor Lizard Shocking Video Goes Viral On Social Media Viral Video
fight between king cobra and monitor lizard shocking video goes viral on social media  Viral Video: किंग कोब

Viral Video: किंग कोबरा और छिपकली के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई, देखिए रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर काफी मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करते हैं जिन्हें लोग बार-बार देखते हैं। तो वहीं कुछ वीडियो लोगों को हैरत में डाल देते हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप हैरत में पड़ जाएंगे। 

सोशल मीडिया पर किंग कोबरा और छिपकली का एक वीडियो वायरल हो रहा है। किंग कोबरा और छिपकली के बीच लड़ाई का वीडियो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई को देखकर सभी हैरान हैं। अब लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में दिख रहा है कि किंग कोबरा और छिपकली के बीच जबरदस्त लड़ाई हो रही है। यह वीडियो मध्य केरल के मलयाटोर स्थित थुंडम रेंज में एक जंगली क्षेत्र का है। एक सड़क पर किंग कोबरा और छिपकली के बीच लड़ाई हो रही है। वीडियो में देख सकते हैं कि खाली पड़ी सड़क पर दोनों के बीच जंग चल रही है। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
सोशल मीडिया पर काफी मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करते हैं जिन्हें लोग बार-बार देखते हैं। तो वहीं कुछ वीडियो लोगों को हैरत में डाल देते हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree