Food Delivery horrific experience: ऑनलाइन फूड होम डिलीवरी का क्रेज लोगों के बीच पिछले कुछ सालों से बहुत तेजी से बढ़ता जा रहा है। आज के समय में हर कोई समय बचाने के चक्कर में ऑनलाइन फूड को मंगवाना पसंद करते हैं। क्या आप जानते हैं कि ऑनलाइन फूड की वजह से हम खाने की क्वालिटी के साथ भी समझौता कर रहे हैं। जिसने सोशल मीडिया पर ऑनलाइन ऑर्डर किए गए खाने की क्वालिटी पर सवाल खड़े कर दिए हैं।
एक यूजर ने ऑनलाइन फूड होम डिलीवरी से नूडल सूप मंगवाया था। यूजर ने दावा किया कि उन्हें खाने में कॉकरोच मिला। कॉकरोच निकलने पर यूजर ने रेस्तरां पर खाने में कॉकरोच पाए जाने की शिकायत भी की है। यूजर ने अपने ट्विटर पर उस खाने की फोटो शेयर कर अपना भयानक अनुभव भी साझा किया है।
हालाकि ऑनलाइन ऑर्डर फूड कंपनी ने शिकायत का संज्ञान लिया और ट्वीट का तुरंत जवाब दिया 'हमें इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बारे में सुनकर दुख हुआ है। कंपनी ने यूजर को ऑर्डर के 320 रुपये का रिफंड भी किया। यूजर ने शेयर किए गए एक स्क्रीनशॉट में ऑर्डर का रिफंड भी दिखाया है।
इससे पहले भी कई फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म के बारें में इस तरह की शिकायते सामने आईं हैं। कुछ दिन पहले बेंगलुरु में भी एक महिला निवासी के साथ ऐसी ही घटना घटी थी, जहां उन्होंने एक्स पर अपना अनुभव साझा कर बताया था कि उन्हें अपने ऑर्डर में एक कॉकरोच मिला था। वहीं हर्षिता नाम की एक लड़की ने भी अपना ऑनलाइन फूड होम डिलीवरी अनुभव साझा कर बताया की उसके ऑर्डर किए गए फूड में भी कॉकरोच निकला था।