Home Omg Foreign Singer Sang Hanuman Chalisa In A Unique Way Video Goes Viral

विदेशी लड़की ने अनोखे अंदाज में गाई हनुमान चालीसा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: आशिकी पटेल Updated Wed, 24 Nov 2021 02:07 PM IST
विदेशी लड़की ने अनोखे अंदाज में गाई हनुमान चालीसा
विदेशी लड़की ने अनोखे अंदाज में गाई हनुमान चालीसा - फोटो : Instagram- ssunnyy36

विस्तार

हनुमान चालीसा तो सभी ने सुनी ही होगी। कभी मंदिर में तो कभी किसी मूवी में, कभी-कभी आप खुद ही गुनगुना लेते होंगे, लेकिन क्या आपने किसी विदेशी के मुंह से हनुमान चालीसा गाते हुए सुना है? शायद नहीं सुना होगा। देशी अंदाज में आपने हनुमान चालीसा गाते हुए बहुत लोगों को सुना होगा। चलिए आज हम आपको एक नए अंदाज में सुनाते हैं हनुमान चालीसा। ये हनुमान चालीसा किसी बॉलीवुड सिंगर या किसी हनुमान भक्त ने नहीं बल्कि एक विदेशी महिला ने गए हैं, वो बहुत ही शानदार तरीके से।

दुनियाभर में भारत की संस्कृति को लोग मानने वाले लोग हैं। इसके साथ ही लोग भारतीय संस्कृति की तारीफ भी करते हैं। अब इस बीच सोशल मीडिया पर एक विदेशी सिंगर का वीडियो वायरल हो रहा है जो आपका दिल जीत लेगा। इस वीडियो में आप महिला को हनुमान चालीसा गाते हुए देख सकते हैं। महिला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 
विदेशी सिंगर ने बेहद ही अनोखे अंदाज में हनुमान चालीसा गाकर लोगों का मन मोह लिया है।लोग इसकी खूब सराहना कर रहे हैं। सिर्फ यही नहीं सिंगर द्वारा गाए जा रहे इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर जमकर पसंद कर रहे हैं।  

यहां देखिए वीडियो

विज्ञापन

वीडियो को ssunnyy36 नामक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि जो सिंगर हनुमान चालीसा गा रही है। वीडियो में इस विदेशी सिंगर के साथ एक और शख्स भी दिखाई दे रहा है, जो गिटार बजा रहा है। वहीं सिंगर अपने दोनों हाथों में माइक पकड़कर मगन होकर हनुमान चालीसा गा रही है। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। 

 
सिंगर द्वारा गाई हनुमान चालीसा को सुनने के बाद आप इनके दीवाने हो जाएंगे। ऐसा लग रहा है की ये सिंगर भक्ति में पूरी तरह लीन हो गई है। पांच मिनट के इस वीडियो को अब तक 17 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है।
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree