Firkee Logo
Home Omg French Couple Sent To Jail After Lifting Sand
French couple sent to jail after lifting sand

कपल छुट्टी को बनाना चाहता था यादगार, किया ऐसा काम कि पहुंच गए कारागार

हर कोई चाहता है कि उनकी छुट्टियां यादगार हों इसलिए उस खास जगह से कुछ ना कुछ लोग उठा ही लाते हैं जैसे कि कुछ भारतीयों ने इंडोनेशिया के बाली में एक होटल से हेयर ड्रायर, हैंगर, सॉप डिस्पेंसर वगैरह-वगैरह जैसी चीजें उठा लाए थे, लेकिन एक फ्रांसीसी कपल इटली से तो ऐसी चीज उठा लाया कि उसके बदले में अब दोनों को 6 साल की सजा काटनी पड़ जाएगी। आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
छुटि्टयां मनाने इटली गए फ्रांसीसी दंपति को सफेद रेत उठाना भारी पड़ गया। इस दंपति को इटली के सबसे लोकप्रिय समुद्र तट स्थलों में से एक सरदिनिया बीच से 40 किलोग्राम रेत के साथ रंगे हाथों पकड़ा गया।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree