Home Omg Friends Gave Such A Big Gift To Bride And Groom At The Wedding Funny Viral Video On Social Media

Viral video: शादी में लड़कों ने दिया ऐसा गिफ्ट, देखकर हैरान रह गए दूल्हा-दुल्हन

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: आशिकी पटेल Updated Fri, 10 Dec 2021 05:34 PM IST
video
video - फोटो : istock

विस्तार

देश में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। शादी का सीजन शुरू होते ही सोशल मीडिया पर शादियों के वीडियो भी वायरल होने लगे हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर शादी में डांस के वीडियो तो कभी दूल्हा-दुल्हन की मस्ती भरे वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं। इसी कड़ी एक और नया वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे साथ ही अपनी हंसी भी नहीं रोक पाएंगे। 

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला ये वीडियो एक शादी का है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े होकर जयमाला के बाद लोगों का अभिवादन स्वीकार करते दिख रहे हैं। इसी बीच दूल्हे या दुल्हन के दोस्त कुछ ऐसा करते हैं, जिसे देखकर वहां मौजूद सभी मेहमान हैरान रह जाते हैं। आईये जानते हैं आखिर ऐसा क्या है इस वीडियो में जो कि सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है... 

 
वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ लड़के दोस्त नए नवेले कपल को बहुत ही भारी-भरकम गिफ्ट देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इतना बड़ा गिफ्ट देखकर दूल्हा-दुल्हन भी हैरान रह जाते हैं। ये लड़के दूल्हा-दुल्हन को वॉशिंग मशीन का खाली डब्बा गिफ्ट कर देते हैं। लेकिन डब्बे को 4-5 लोग ऐसे पकड़कर ले आते हैं, जिसे देखकर ऐसा लगता है कि डिब्बे के अंदर सच में वॉशिंग मशीन है। 

यहां देखिए वीडियो 

विज्ञापन

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लड़के इस बड़े गिफ्ट के साथ स्टेज पर फोटो भी खिंचवाते हैं और फोटो खिंचवाने के तुरंत बाद गिफ्ट का डब्बा फेंक देते हैं। इसके बाद वहां खड़े रिश्तेदार भी अपनी हंसी रोक नहीं पाते। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर theshaadiswag नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को लोग जमकर एंजॉय कर रहे हैं। साथ ही मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। 

विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree