Firkee Logo
Home Omg Fugitive Diamond Merchant Nirav Modi Arrested From London S Holborn Metro Station
Fugitive diamond merchant nirav modi arrested from London's Holborn metro station

अरे ये क्या हुआ मोदी जी... बोला था- 'नो कमेंट', अब सच में लग गया न करंट

भारत के रेड कॉर्नर नोटिस के बाद भगोड़ा हीरा व्यापारी नीरव मोदी लंदन में गिरफ्तार हो गया है। पिछले दिनों नीरव मोदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसमें वह मीडिया से 'नो कमेंट्स' कहता नजर आ रहा था। इंग्लैंड के अखबार टेलीग्राफ 'द टेलीग्राफ' का रिपोर्टर नीरव मोदी से कई सवाल पूछता है, मगर नीरव मोदी किसी भी सवाल का जवाब देने से इनकार कर देता है। नीरव मोदी से ये सवाल किया गया कि वो भारत कब जा रहे हैं, इस सवाल के जवाब में भी उन्होंने कहा कि था कि 'नो कमेंट'।  

लंदन की सड़कों पर घूमते भगोड़े नीरव मोदी से रिपोर्टर करीब 6 सवाल पूछता है, मगर वह कोई जवाब नहीं देता है मगर डायमंड कारोबारी हर सवाल को टालता जाता है और कहता है 'नो कमेंट्स'। फिलहाल, लंदन की वेस्टमिंस्टर कोर्ट ने गिरफ्तारी का वारंट जारी किया, जिसके बाद पुलिस ने गिरफ्तारी कर ली है। 'नो कमेंट्स' के जवाब में नीरव मोदी को बड़ा करंट लग गया है। 
आगे पढ़ें

जनवरी, 2018 में भारत से फरार हुआ था नीरव मोदी

Share your opinion:
Synopsis
अरे ये क्या हुआ मोदी जी... बोला था- 'नो कमेंट', अब सच में लग गया न करंट

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree