Home Omg Funny Snake Video Viral On Social Media Snake Ran Away With Woman S Slippers

Funny Snake Video: महिला की चप्पल लेकर भागा सांप, वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Tue, 29 Nov 2022 01:39 PM IST
funny snack video
funny snack video - फोटो : twitter/@ParveenKaswan

विस्तार

Funny Snake Video: सांप काफी खतरनाक जानवरों में आता है, जिसके काटने पर इंसान ही मौत तक हो सकती है। यही कारण है कि लोग सांप के नाम से ही डर जाते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर सांप के कई सारे वीडियो आए दिन सामने आते रहते हैं, जो रोंगटे खड़े कर देते हैं। लेकिन इन दिनों जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वह थोड़ा सा फनी भी है, जी हां, भले ही ये एक खतरनाक सांप का वीडियो है, लेकिन इसे देखकर आपकी हंसी जरूर निकल जाएगी। दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में एक सांप चप्पल लेकर भागता नजर आ रहा है। क्यों सोचने में ही फनी लग रहा है ना? वीडियो देखकर आप और भी हसेंगे। सोशल मीडिया यूजर्स सांप की इस हरकत को देखकर हैरान हैं। साथ ही लोग वीडियो पर अलग-अलग एक्सप्रेशन भी दे रहे हैं। आइए आपको भी वीडियो के इस खुराफाती सांप के दर्शन कराते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये 30 सेकेंड का वीडियो कहां का है इस बात की कोई जानकारी नहीं है, लेकिन इसे देखकर हर कोई हैरान है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सांप किसी घर की तरफ जा रहा है। ऐसे में एक महिला उसे कहती है 'यहां मत आओ' और सांप को भगाने के लिए चप्पल उठाकर मार देती है। 
देखें वीडियो-
 
विज्ञापन

सांप भी कम नहीं होता जैसे ही महिला चप्पल फेंकती है, सांप रुक जाता है और वही चप्पल  मुंह में दबाकर लहराता हुआ भाग जाता है। महिला के साथ खड़ी दूसरी महिला एक पूरे कांड का वीडियो बना लेती है। जहां दोनों महिला पहले सांप को देखकर डरी हुई थीं, सांप की इस हरकत पर दोनों की हंसी छूट गई।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले ट्विटर पर आईएफएस अधिकारी प्रवीण कासवान ने शेयर किया है, जिसमें सांप चप्पल लेकर भागते नजर आ रहा है। ये वीडियो इतना फनी है कि अन्य लोग भी इसे रीट्विट और शेयर कर रहे हैं। 

आईएफएस प्रवीण कासवान ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ''मुझे आश्चर्य है कि ये सांप उस चप्पल का क्या करेगा, उसके तो पैर भी नहीं हैं, अज्ञात स्थान।'' वीडियो को अब तक 3 लाख 80 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। एक हजार से अधिक बार इसे  रीट्वीट किया गया है।

विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree