Home Omg Funny Video Trending Reporting Video Amazing English Of Reporter Won The Hearts Of People

Funny Video: इस शख्स की रिपोर्टिंग देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी, गजब की अंग्रेजी ने जीता लोगों का दिल

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Wed, 03 Aug 2022 01:35 PM IST
Funny Reporting
Funny Reporting - फोटो : twitter/hvgoenka

विस्तार

Funny Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें से कुछ बेहद भावुक होते हैं, तो कुछ को देखकर हम हैरत में पड़ जाते हैं, लेकिन लोगों को सबसे ज्यादा फनी वीडियो देखना पसंद होता है। साथ ही लोग ऐसी वीडियो को जमकर शेयर भी करते हैं। इन दिनों भी एक ऐसा ही फनी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। जी हां, ये वीडियो एक शख्स की है. जिसमें वह गजब की रिपोर्टिंग करता हुए नजर आ रहा है।

आज तक आपने कई रिपोर्टर्स को रिपोर्टिंग करते हुए देखा होगा, लेकिन इस शख्स के जैसा अनोखा अंदाज आपने शायद ही पहले कभी देखा होगा। वीडियो में शख्स एक ऐसी जगह पर खड़ा है, जहां भारी बारिश के कारण जलभराव और बाढ़ जैसी स्थिति बनी हुई है। ऐसे में ये शख्स रिपोर्टिंग के जरिए लोगों को यहां की परेशानी के बारे में बताने की कोशिश कर रहा है।

वीडियो में शख्स हिंदी के साथ-साथ अंग्रेजी में भी रिपोर्टिंग करता हुए दिख रहा है, लेकिन मजे की बात ये है कि वह इतनी गजब की अंग्रेजी बोलता है कि लोग उसे सुनकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।
 
विज्ञापन

वीडियो में देखा जा सकता है कि यह शख्स एक पुल के नीचे खड़ा है और उसी के बारे में जानकारी भी दे रहा है, कि पुल की हालत काफी खस्ता है। वीडियो की शुरुआत ही शख्स काफी टूटी-फूटी अंग्रेजी के साथ करता है, जिसे सुनकर किसी की भी हंसी छूट जाएगी।

देखें वीडियो-
लेकिन शख्स का कॉन्फिडेंस लोगों का दिल जीत रहा है। वीडियो में शख्स ने बताया कि कैसे इस पुल की वजह से बारिश में मौसम में गरीब लोगों को परेशानी होती है। 
 
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर hvgoenka नाम के यूजर ने शेयर किया है, जिसे अब तक 43 हजार से भी अधिक लोग देख चुके हैं। साथ ही करीब एक हजार लोगों ने इसे लाइक भी किया है। 
 
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree