Firkee Logo
Home Omg Ghosts Attacks On Dogs When Owner Is Not In House Cctv Video Goes Viral On Social Media
ghosts attacks on dogs when owner is not in house cctv video goes viral on social media

Viral Video: घर में कुत्तों को अकेला पा कर परेशान करते हैं भूत! हैरान करने वाला वीडियो वायरल

अक्सर आपने देखा होगा कि पालतू जानवरों के कुछ मजेदार तो कुछ उटपटांग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इन दिनों एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। एक टिकटॉक यूजर ने अपने पालतू जानवर की सुरक्षा के लिए घर में सीसीटीवी कैमरे लगवाये थे ताकि वो चेक कर सके कि उसकी गैरमौजूदगी में उनके पालतू जानवर ठीक हैं या नहीं। लेकिन जब उसने कैमरे में कैद हुए वीडियो को देखा तो उसके होश उड़ गए। महिला के घर में कोई अदृश्य चीज है, जो उसकी गैर-मौजूदगी में उसके कुत्तों पर हमला करती है। यह चीज कुत्तों के कॉलर पकड़कर खींचती है।  

महिला के घर में हैं भूत 

महिला ने इस घटना से जुड़ा एक वीडियो टिकटॉक पर शेयर किया है और बताया है कि किस तरह उसकी गैर-मौजूदगी में उसके कुत्ते घर पर अकेले होते हैं। इस दौरान कोई अदृश्य चीज कुत्तों पर हमला करती है। वह अदृश्य चीज कुत्तों का कॉलर पकड़कर खींचती है और उन्हें डराती है। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
अक्सर आपने देखा होगा कि पालतू जानवरों के कुछ मजेदार तो कुछ उटपटांग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इन दिनों एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree