Firkee Logo
Home Omg Gina Stewart Has Won The Title Of The World S Fittest Grandmother
Gina Stewart has won the title of the world's fittest grandmother

ये है दुनिया की सबसे फिट दादी का खिताब जीतने वाली महिला, उम्र जानकर लोग हैरान

अक्सर लोग एक उम्र के बाद अपनी फिटनेस और सेहत पर ध्यान नहीं देते। हालांकि, ऐसा करना सही नहीं है। हर उम्र में अपना ख्याल रखना बेहद जरूरी होता है। आज हम एक ऐसी दादी के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी उम्र को थाम कर दुनिया की सबसे फिट दादी का खिताब अपने नाम किया है। 51 साल की जीना स्टिवर्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इनकी फिटनेस को देख कर कोई भी इनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा पाता है। जीना स्टिवर्ट की तस्वीरें देख कर लोगों को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा है कि जीना सच में 51 साल की हैं। इस उम्र में भी जीना जवान लड़कियों को टक्कर दे रही हैं।  

ऑस्ट्रेलिया की 51 साल की जीना स्टिवर्ट (Gina Stewart) के सामने फिटनेस इंफ्लूएंसर भी मात खा जाते हैं। कई लोग उनसे बेहतर सेहत के लिए टिप्स भी लेते हैं। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
ऑस्ट्रेलिया की 51 साल की जीना स्टिवर्ट के सामने फिटनेस इंफ्लूएंसर भी मात खा जाते हैं। कई लोग उनसे बेहतर सेहत के लिए टिप्स भी लेते हैं, ऐसे में उन्होंने ‘न’ कहना सीखने की सलाह देती हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree