Firkee Logo
Home Omg Girl Changed Gender To Marry Her School Girl Bestie Friendship Turned Into Love
Girl changed gender to marry her school girl bestie friendship turned into love

Viral News: सहेली से शादी करने के लिए लड़की ने बदल लिया जेंडर, प्यार में बदल गई 14 साल पुरानी दोस्ती

अगर प्यार सच्चा हो तो इंसान प्यार में किसी भी हद से गुजरने को तैयार रहता है। अपने प्यार को पाने के लिए एक प्रेमी कुछ भी कर सकता है। ये बाते अक्सर हमने कहानियों में और फिल्मों में ही सुनी हैं। लेकिन असल दुनिया में भी कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो अपने प्यार की खातिर खुद को भी बदल लेते हैं। चौदह साल पहले स्कूल में मिली दो लड़कियों ने भी कुछ ऐसा ही कर दिखाया है। दरअसल, इसकी शुरुआत तब हुई, जब दो लड़कियां चौदह साल पहले स्कूल में पहली बार मिली और दोनों के बीच दोस्ती हो गई। इसके बाद इनकी दोस्ती प्यार में बदली और अब ये रिश्ता शादी में बदल गया है। खास बात ये है कि इसके लिए इनमें से एक ने अपना जेंडर भी बदल लिया। 

ये प्रेम कहानी यूनाइटेड स्टेट्स की रहने वाली 25 साल की एरोन और 26 साल की कायला कपेनेर की है। ये दोनों बचपन से एक-दूसरे की बेस्ट फ्रेंड रहीं, जो अब पति-पत्नी के रिश्ते में हैं। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
दो लड़कियां चौदह साल पहले स्कूल में पहली बार मिली और दोनों के बीच दोस्ती हो गई। इसके बाद इनकी दोस्ती प्यार में बदली और अब ये शादी में बदल गया है। खास बात ये है कि इसके लिए इनमें से एक ने अपना जेंडर भी बदल लिया। 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree