Home Omg Girl Found A Unique Solution To Get Relief From The Heat Video Viral On Social Media

Virak Video: इस लड़की ने निकाला गर्मी से राहत का देसी जुगाड़, लोग बोले- हमें भी ऐसी कुर्सी चाहिए दीदी

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: सोनिया चौहान Updated Mon, 08 Jul 2024 12:47 PM IST
सार

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लडकी ने गर्मी से बचने के लिए अनोखी कुर्सी का ऐसा जुगाड़ निकाला है। जिसे देखने के बाद आप अपना सिर पकड़ लेंगे।

विज्ञापन
गर्मी से राहत के लिए लड़की ने अनोखे ढंग से डिजाइन की कुर्सी,
गर्मी से राहत के लिए लड़की ने अनोखे ढंग से डिजाइन की कुर्सी, - फोटो : एक्स
विज्ञापन

विस्तार

Viral Video: सोशल मीडिया पर सुबह से लेकर शाम तक आए दिन एक से बढ़कर एक जुगाड़ वाले वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर हैरानी होती है। वहीं कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर उन पर यकीन कर पाना भी मुश्किल हो जाता है। इन दिनों भी एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की ने गर्मी से बचने के लिए ऐसा जुगाड़ निकाला है। जिसे देखने के बाद आप अपना सिर पकड़ लेंगे। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो-

देखें वीडियो-
 

क्या आपने कभी हवा देने वाली कुर्सी देखी है। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स ने दो अलग-अलग पंखों को कुर्सी के आकार में लगाकर उसे एक स्टैंड के ऊपर फिट कर दिया है। एक पंखा बैठने के लिए तो दूसरा पीठ को आराम देने के लिए बनाया गया है। स्टैंड के नीचे पहिए भी लगे हुए हैं जिनकी मदद से कुर्सी को आराम से चलाया भी जा सकता है। दोनों पंखों के तार को बोर्ड में लगाकर पंखे को चला सकते हैं और इसपर बैठकर गर्मी से राहत पा सकते हैं।


अनोखी कुर्सी के इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @Enezator नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 70 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा और लाइक भी किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, 'गर्मी में मुझे इसी तरह की कुर्सी की जरूरत है' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये काफी आरामदायक है'।

Viral Video: लैला मैं लैला गाने पर अंकल ने मटकाई ऐसी कमर, लोग बोले- हीरोइन भी हुई फेल

Zara Hatke: स्कूटी लेकर समुद्र की लहरों के बीच सैर करने निकला शख्स, वीडियो हुआ वायरल


विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree