Firkee Logo
Home Omg Girl Keeps 6 Crocodiles Like Pet Dogs Cannibals Roam Freely In The House See Photos
Girl keeps 6 crocodiles like pet dogs Cannibals roam freely in the house see photos

घर में खुलेआम घूमते हैं नरभक्षी, 6 मगरमच्छ को पोलतू कुत्तों की तरह पालती है लड़की, देखें तस्वीरें

कई लोगों को जानवरों से काफी लगाव होता है। ऐसे लोग जानवर पालने के शौकीन भी होते हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि दुनिया में ऐसे भी लोग हैं, जो किसी आप पालतू जानवर को नहीं बल्कि नरभक्षियों को पालने का शौक रखते हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे मगरमच्छ पालने का शौक है। इस लड़की ने अपने घर पर एक-दो नहीं, बल्कि पूरे छह मगरमच्छ पाले हुए हैं। इन खतरनाक जानवरों को वह पालतू कुत्ते की तरह ट्रीट करती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर उसने अपने जानवरों की तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। 

पूरे घर में खुले घूमते हैं मगरमच्छ 
ये लड़की ताइवान की रहने वाली है, जिसका नाम साशिमी है। आपको जानकर हैरानी होगी कि उसके घर के हर कोने में ये मगरमच्छ खुले में घूमते हैं। साशिमी ने सबसे पहला मगरमच्छ ताइवान में ही एक ब्रीडर से खरीदा था। इसके बाद मगरमच्छों के प्रति उसका लगाव बढ़ता गया। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
आज हम आपको एक ऐसी ही लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे मगरमच्छ पालने का शौक है। इस लड़की ने अपने घर पर एक-दो नहीं, बल्कि पूरे छह मगरमच्छ पाले हुए हैं। इन खतरनाक जानवरों को वह पालतू कुत्ते की तरह ट्रीट करती है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree