Home Omg Girls Fight Five Girls Fighting For A Boyfriend Video Viral On Social Media

Girls Fight: एक बॉयफ्रेंड के पीछे भिड़ गईं पांच लड़कियां, एक दूसरे के कपड़े फाड़े

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Tue, 29 Nov 2022 03:37 PM IST
5 Girls Fighting For Boyfriend
5 Girls Fighting For Boyfriend - फोटो : twitter/@ImranTG1

विस्तार

5 Girls Fighting For Boyfriend: जब हम किसी से प्यार करते हैं, तो उसके जीवन में किसी दूसरे शख्स की उपस्थिति को बर्दाश्त करना काफी मुश्किल होता है। कई लोग इसे सहन कर लेते हैं, लेकिन कई लोग इसमें नाकाम रहते हैं। ऐसे में ये भावना गुस्से में बदल जाती है और फिर होता है कुछ इस तरह का दंगल जिसने इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। दरअसल, हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आई जिसमें पांच लड़कियां एक ब्वॉयफ्रेंड के लिए आपस में बुरी तरह भिड़ गईं। जी हां, ये वीडियो लोगों को खूब हैरान कर रहा है। प्यार के मामले में ऐसी मारपीट ने सोशल मीडिया यूजर्स को हैरत में डाल दिया है, जिसके बाद सभी के मन में एक ही सवाल आ रहा है कि आखिर ऐसा क्या हुआ की पांच लड़कियां एक बॉयफ्रेंड के लिए इस कदर एक दूसरे का सिर फोड़ने लगीं।

सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही इस वीडियो को बिहार के सोनपुर मेले का बताया जा रहा है, जहां पांच लड़कियों के बीच जमकर मारपीट हो रही है। बताया जा रहा है कि एक बॉयफ्रेंड के लिए सभी लड़कियों के बीच मारपीट होने लगी।
विज्ञापन

मेले में चार लड़कियों ने एक लड़की को जमकर धो डाला। पांचों के बीच जमकर लात घूसों का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं इन सभी लड़कियों में इतनी भयंकर लड़ाई हुई कि एक दूसरे के कपड़े तक फाड़ दिए। आइए आपको भी दिखाते हैं, पांचो लड़कियों के बीच का युद्ध। 
देखें वीडियो-


हालांकि, ये वायरल वीडियो कब का है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं हैं। वहीं इस वीडियो में कोई ऑडियो भी नहीं है। बताया जा रहा है कि गर्लफ्रेंड ब्वॉयफ्रेंड के साथ मेला घूमने आई थी, जहां लड़के की एक्स गर्लफ्रेंड भी अपनी चार सहेलियों के साथ आई थी।

मेले में अचानक उसकी मुलाकात होती है, और इसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हो जाती है। बुरी तरह बहस होने के बाद बात मारपीट तक आ जाती है। अब इसी मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब हंसा भी रहा है।

विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree