Home Omg Girls Fight Two Girls Fought Over Common Boyfriend Then Boy Did A Surprising Thing

Girls Fight: ब्वॉयफ्रेंड को लेकर लड़ पड़ीं दो लड़कियां, तभी लड़के ने किया हैरान करने वाला काम

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Sun, 28 Aug 2022 09:53 AM IST
girls fight
girls fight - फोटो : istock

विस्तार

Girls Fight Over Common Boyfriend: आज के समय में बच्चे भी समय से पहले बड़े होने लगे हैं, इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि आजकल स्कूल जाने वाले बच्चे भी प्यार मोहब्बत की शायरियां पढ़ने लगे हैं। आपने कई ऐसे मामलों के बारे में जरूर सुना होगा जहां छोटी उम्र में ही लोग प्यार मोहब्बत में पड़ जाते हैं। इतना ही नहीं ये लोग प्यार में धोखा देना भी इतनी ही जल्दी सीख जाते हैं। जी हां, ऐसा दावा नहीं किया जा सकता कि छोटी उम्र का इनका प्यार सच्चा होता है। कई बार आपने सुना होगा कि लोग एक साथ कई लोगों के साथ प्यार की कसमें खाते हैं। लेकिन जब इनका असली चेहरा सामने आता है, तो वह मुंह छिपा कर वहां से रफूचक्कर हो जाते हैं। कुछ ऐसा ही मामला महाराष्ट्र के पैठण जिले से सामने आ रहा है, जहां एक ही लड़के के पीछे 17 साल की दो लड़कियों के बीच जबरदस्त झगड़ा हो गया।
 
अब ये मामला सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों बटोर रहा है। दरअसल, बुधवार को महाराष्ट्र के पैठण जिले में एक लड़के दो लड़कियों के बीच सार्वजनिक स्थान पर जबरदस्त झगड़ा हुआ। दो नाबालिग लड़कियों के बिच ये झगड़ा बुधवार की सुबह पैठण में भीड़भाड़ वाले बस स्टैंड पर हुआ। 
 
विज्ञापन

इस बात की जानकारी बुधवार को पुलिस ने दी, जिसमें एक अधिकारी ने बताया, दोनों में से लड़की लड़के के साथ बस स्टैंड पर पहुंची। इस बात की जानकारी जब दूसरी लड़की को हुई तो वह भी मौके पर आ पहुंची। 
 
अधिकारी का कहना है कि, इस दौरान दोनों के भी जमकर बहस होने लगी, जो धीरे-धीरे झगड़े में बदल गई। वहीं हैरानी की बात ये है कि दोनों लड़कियों की लड़ाई के बीच लड़का मौका देखते ही फरार हो गया।
 
अंततः दोनों लड़कियों को झगड़ता हुआ देख एक पुलिस स्टेशन ले जाया गया, जहां उनकी काउंसलिंग की गई और उसके बाद दोनों को छोड़ दिया गया।
 
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree