Home Omg Girls Were Seen Making Reels On Bhojpuri Songs In Delhi Metro Video Goes Viral On Social Media

Viral: दिल्ली मेट्रो में लड़कियों ने काटा बवाल, भोजपुरी गानों पर बोल्ड डांस कर जमकर बनाईं रील्स

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: सोनिया चौहान Updated Wed, 19 Jun 2024 11:29 AM IST
सार

हाल ही में दिल्ली मेट्रो का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें दो लड़कियां मेट्रो कोच के अंदर भोजपुरी गाने पर रील बनाती डांस करती नजर आ रही है।

विज्ञापन
दिल्ली मेट्रो में भोजपुरी गाने पर रील बनाती लड़कियां
दिल्ली मेट्रो में भोजपुरी गाने पर रील बनाती लड़कियां - फोटो : shinnuu_09_ instagram
विज्ञापन

विस्तार

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो में आए दिन नाच-गाना और लड़ाई- झगड़ा और बवाल देखने को मिलते रहते हैं। इसके लिए DMRC (डीएमआरसी) की लगातार चेतावनी भी जारी कर रही है, लेकिन फिर भी इस तरह की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में दिल्ली मेट्रो का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें दो लड़कियां मेट्रो कोच के अंदर भोजपुरी गाने पर रील बनाती डांस करती नजर आ रही है।

देखें वीडियो-
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🥀sayu💔 (@shinnuu_09_)



सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मेट्रो के अंदर अच्छी-खासी संख्या में यात्री सफर कर रहे हैं। उन सभी के बीच दो लड़कियां डांस करके अपना वीडियो रिकॉर्ड करवा रही हैं। दोनों लड़कियां भोजपुरी गाने 'समियाना में' डांस कर रही हैं। इस दौरान वहां बैठे लोग भी उसे ध्यान से देख रहे हैं।

दिल्ली मेट्रो में इन लड़कियों के बोल्ड डांस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर @shinnuu_09_ नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। कई लोग इस वीडियो को देखने के बाद इसपर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'तुम्हारे मां-बाप तुम्हें मारते नहीं है' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'कोई पुलिस से शिकायत करो'।

Viral Video: फ्लाइट में डॉली चायवाला से मिले सोहेल खान, बर्गर किया ऑफर

Viral: आइसक्रीम के डिब्बे में निकला कनखजूरा, वीडियो देख चकरा जाएगा आपका भी सिर


विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree