Firkee Logo
Home Omg Grandmother Was Buried By Wearing The Bride S Gown Before Wedding Groom Did Such A Jugaad
grandmother was buried by wearing the bride's gown Before wedding groom did such a jugaad

Viral News: शादी से पहले दुल्हन का गाउन पहनाकर दादी को किया दफन, फिर दूल्हे ने लगाया ऐसा जुगाड़

Bride Wedding Dress Lost: किसी भी लड़की के लिए उसकी शादी की तैयारियों में सबसे खास कुछ होता है, तो वो है उसकी शादी का जोड़ा। लेकिन अगर शादी से कुछ दिन पहले ही उसकी वेडिंग ड्रेस खो जाए तो क्या होगा। ऐसी ही कुछ शिकागो में एक दुल्हन के साथ भी हुआ है। शादी से कुछ ही समय पहले एक दुल्हन के साथ काफी अजीबोगरीब चीज हुई। ऐसे में दूल्हा-दुल्हन के साथ परिवार के लोग भी परेशान हो गए। दरअसल, शादी से कुछ महीने पहले ही दुल्हन का लगभग 2,300 डॉलर का वेडिंग गाउन कंफ्यूजन में लापता हो गया। शादी की तारीख नजदीक आते ही दूल्हा परेशान होने लगे। ऐसे में अपनी गलती छिपाने के लिए उसने जी जान लगा दी।

ये पूरी कहानी शिकागो इलिनोइस में कासिया ब्राइडल एंड स्पेशल ऑकेजन बुटीक की मालिक कासिया ने टिक टॉक पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताई। रिपोर्ट के मुताबिक, कासिया ने बताया कि कुछ दिन पहले उनके पास एक लड़के ने आकर रोते हुए कहा कि क्या आप मेरी मदद कर सकती हैं? लड़के ने बताया कि मेरी मंगेतर ने पिछले साल आपके स्टोर से एक गाउन खरीदा था। मुझे फिर से वैसा ही गाउन चाहिए, नवंबर में मेरी शादी है।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
शिकागो में एक दुल्हन के साथ भी हुआ है। शादी से कुछ ही समय पहले एक दुल्हन के साथ काफी अजीबोगरीब चीज हुई। ऐसे में दूल्हा-दुल्हन के साथ परिवार के लोग भी परेशान हो गए।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree