Firkee Logo
Home Omg Groom Arrested For Assaulting His Bride Boozy Wedding Reception Just Few Hours After The Wedding
groom arrested for assaulting his bride boozy wedding reception just few hours after the wedding

अजब गजब: शादी के कुछ घंटे बाद दुल्हन ने दूल्हे को पहुंचाया जेल, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

शादी के दौरान एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जब एक कपल की शादी हुई, लेकिन कुछ ही घंटे बाद कुछ ऐसा हुआ कि दूल्हा पहुंच गया जेल। जी हां, जब दूल्हे ने शादी के कुछ ही घंटे बाद दुल्हन पर हमला कर दिया तो वेडिंग पार्टी के दौरान ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। दरअसल, दूल्हे के हिंसक होने पर दुल्हन ने पुलिस को कॉल करके बुलाया। वहीं पुलिस को बताया गया कि इस शादी में गेस्ट को जमकर शराब परोसी गई थी। 

दूल्हे ने किया हमला
पूरा मामला ये है कि एक ब्रिटिश कपल छुट्टियां मनाने स्पेन गया हुआ था। वहां पर उन्होंने शादी करने का प्लान बनाया। ऐसे में आरोप ये है कि शादी के कुछ ही घंटे बाद पार्टी में दूल्हा हिंसक हो गया और उसने अपनी पत्नी पर हमला किया। एक रिपोर्ट के मुताबिक, घटना शुक्रवार की रात 9 बजे की है। शादी के बाद जब पार्टी चल रही थी, इस दौरान पार्टी में गेस्ट को ड्रिंक परोसी गई थी, लोग नाच-गा रहे थे।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
पूरा मामला ये है कि एक ब्रिटिश कपल छुट्टियां मनाने स्पेन गया हुआ था। वहां पर उन्होंने शादी करने का प्लान बनाया। ऐसे में आरोप ये है कि शादी के कुछ ही घंटे बाद पार्टी में दूल्हा हिंसक हो गया और उसने अपनी पत्नी पर हमला किया।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree