Firkee Logo
Home Omg Groom Demanded Bullet Bike During Marriage After Then He Was Beaten By Villagers In Amethi Uttar Pradesh
Groom demanded bullet bike during marriage after then he was beaten by villagers in Amethi Uttar Pradesh

शादी के तुरंत बाद दूल्हे ने दहेज में मांगी बुलेट बाइक, घरातियों ने की जमकर पिटाई

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले से दहेज लेन-देन का एक अजीबो-गरीब मामला सामने निकल कर आया है, जहां पर शादी के फौरन बाद दुल्हन के परिवार वालों ने दूल्हे को ऐसा सबक सिखाया है, जिसे वह जिंदगी भर याद रखेगा। इस घटना की चर्चा इन दिनों हर तरफ हो रही है। कई लोग इस घटना के बाद दुल्हन के परिवार वालों की जमकर तारीफ कर रहें हैं। आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले से दहेज लेन-देन से जुड़ा एक अजीबो-गरीब मामला सामने निकल कर आया है, जहां पर शादी के फौरन बाद दुल्हन के परिवार वालों ने दूल्हे को ऐसा सबक सिखाया है, जिसे वह जिंदगी भर याद रखेगा।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree