Firkee Logo
Home Omg Groom Shatters His Spine At Wedding Party When Friends Accidentally Drop
groom shatters his spine at wedding party when friends accidentally drop

शादी में दोस्तों ने दूल्हे के साथ की ऐसी हरकत, दुल्हन की बढ़ी टेंशन, हैरत में पड़े मेहमान

Viral News: सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के वीडियो वायरल होते रहते हैं। शादी के दौरान दूल्हा-दुल्हन के दोस्त खूब मस्ती करते हैं जिसके वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर देखने को मिल सकते हैं। लेकिन कभी-कभी शादी में मस्ती भारी पड़ जाती है। अब इसी कड़ी में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। 

रोमानिया में शादी के दौरान दूल्हे के दोस्तों की मस्ती भारी पड़ गई। शादी के स्टेज से वह सीधा अस्पताल जा पहुंचा। दूल्हे की रीढ़ की हड्डी टूट गई है और अब उसे लंबे समय तक अस्पताल में रहना पड़ेगा।  

उत्तर-पश्चिमी रोमानिया के बिहोर काउंटी में यह घटना बीते हफ्ते घटी है। दूल्हे को उसके दोस्तों ने हवा में उछाल दिया, लेकिन वह वापस पकड़ने में असफल रहे। दरअसल दूल्हा और दुल्हन स्टेज थे और वहां दूल्हे के कुछ दोस्त पहुंच गए। इसके बाद वह दूल्हे को हवा में उछालने लगे। एक बार तो उन्होंने उसे कैच कर लिया, लेकिन दूसरी बार ऐसा करने में नाकाम रहे। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
उत्तर-पश्चिमी रोमानिया के बिहोर काउंटी में यह घटना बीते हफ्ते घटी है। दूल्हे को उसके दोस्तों ने हवा में उछाल दिया, लेकिन वह वापस पकड़ने में असफल रहे। दरअसल दूल्हा और दुल्हन स्टेज थे और तभी वहां दूल्हे के कुछ दोस्त पहुंच गए।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree