Firkee Logo
Home Omg Guinness World Record This Person Watched Spider Man No Way Home For 292 Times Made A World Record
Guinness World Record This person watched Spider-Man: No Way Home for 292 times made a world record

Guinness World Record: इस शख्स ने 292 बार देखी ये सूपरहिट फिल्म, बना डाला वर्ल्ड रिकॉर्ड

हमारे आस पास कई ऐसे लोग होते हैं, जिन्हें फिल्म देखना बेहद पसंद होता है। कई लोगों में फिल्म देखने का दीवानापन देखने को मिलता है। ऐसे लोग अपनी पसंद की फिल्में देखने में अपना काफी अधिक समय व्यतीत करते हैं, लेकिन आज हम जिस शख्स के बारे में बात करने जा रहे हैं। उसने फिल्म देखने के मामले में सबको पीछे छोड़ दिया है। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि एक आदमी ने एक ही फिल्म को तीन महीने में 292 बार देखा। इतना ही नहीं इस शख्स ने ऐसा करके अपना नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज करा लिया है। इसके साथ ही फिल्म में सबसे अधिक सिनेमा प्रोडक्शन्स में भाग लेने के लिए भी गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड हासिल किया है।

292 बार देखी 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' 
रिकॉर्ड कीपर की मानें तो, अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाले शख्स का नाम रामिरो एलानिस है जिसने बीते साल 16 दिसंबर 2021 से लेकर इस साल 15 मार्च 2022 के बीच 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' (Spider-Man: No Way Home) को कुल 292 बार देखा है। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
रिकॉर्ड कीपर की मानें तो, अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाले शख्स का नाम रामिरो एलानिस है, जिसने पिछले साल 16 दिसंबर 2021 से लेकर इस साल 15 मार्च 2022 के बीच 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' (Spider-Man: No Way Home) को कुल 292 बार देखा है। 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree