Firkee Logo
Home Omg Halima Sisse Gave Birth To 9 Children At Once Named In Guinness World Records
Halima Sisse gave birth to 9 children at once named in Guinness World Records

अजब गजब: महिला ने एक साथ दिया 9 बच्चों को जन्म, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में है नाम दर्ज

एक साथ जुड़वा बच्चे पैदा होना थोड़ा आम माना जा सकता है, लेकिन क्या आपने सुना है कि किसी महिला ने एक साथ 9 बच्चों को जन्म दिया हो। दरअसल, ऐसा मामला दुनिया के इतिहास में केवल 3 बार ही देखने को मिली है। इनमें से दो घटनाओं में डिलीवरी के कुछ दिन बाद कोई भी बच्चा जीवित नहीं बच सके, लेकिन तीसरी घटना ने सबको हैरान करके रख दिया है। दरअसल, बीते वर्ष 25 साल की उम्र की महिला ने एक साथ 9 बच्चों को जन्म दिया। वहीं ये 9 बच्चे अभी भी पूरी तरह से स्वस्थ हैं। हाल ही में इन सभी बच्चों का धूमधाम से जन्मदिन मनाया गया।

4 मई 2021 को 26 साल की हलीमा सिसे ने 9 बच्चों को जन्म दिया था। माली की रहने वाली हलीमा को डिलीवरी से ठीक पहले माली सरकार की ओर से स्पेशल केयर के लिए हलीमा को मोरक्को भेजा गया था, जिसके बाद से हलीमा अपने बच्चों के साथ मोरक्को में ही रह रही हैं। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
बीते वर्ष 25 साल की उम्र की महिला ने एक साथ 9 बच्चों को जन्म दिया। वहीं ये 9 बच्चे अभी भी पूरी तरह से स्वस्थ हैं। हाल ही में इन सभी बच्चों का धूमधाम से जन्मदिन मनाया गया।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree