Firkee Logo
Home Omg Haryana Jind Thief Returned Stolen Covid 19 Vaccine With Sorry Note
Haryana Jind thief returned stolen Covid 19 vaccine with sorry note

हरियाणा में चोर ने वैक्सीन को किया वापिस, बोला सॉरी पता नहीं था कोरोना की दवाई है

हरियाणा के जींद से एक अजब-गजब मामला सामने निकल कर आया है। कोवीशील्ड और कोवैक्सीन की कई सारी शीशियों को चुराने के बाद एक चोर ने उसे 12 घंटे बाद वापस कर दिया। घटना पर पुलिस ने यह बताया कि वैक्सीन को वापस करते हुए चोर ने एक पत्र भी छोड़ा, जिसमें वह वैक्सीन को चोरी किए जाने के बाद माफी मांग रहा था। 
  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
हरियाणा के जींद में एक अजब-गजब मामला सामने निकल कर आया है। कोवीशील्ड और कोवैक्सीन की कई सारी शीशियों को चुराने के बाद एक चोर ने उसे 12 घंटे बाद वापस कर दिया। चोर ने एक पर्ची भी छोड़ी जिसमें लिखा था - सोरी पता नहीं था कि कोरोना की दवाई है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree