Home Omg Homeless Man Looks 20 Years Younger After Salon Owner Gave Him Free Haircut

Ajab Gajab: सैलून वाले ने बेघर शख्स को दिया फ्री हेयरकट, मेकओवर देखकर रह जाएंगे हैरान

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Mon, 28 Nov 2022 03:49 PM IST
Barber Gives Free Haircut
Barber Gives Free Haircut - फोटो : instagram/empoweringcuts_

विस्तार

Barber Gives Free Haircut: सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते हैं, जो लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों लोगों को हैरान कर रहा है, जिसमें एक सैलून वाले ने एक बेघर शख्स का मेकओवर किया जिसके बाद वह एक युवा जैसा दिखने लगा। आप भी शख्स का मेकओवर देखकर हैरान रह जाएंगे। इंस्टाग्राम बायो के अनुसार, ये शख्स संयुक्त राज्य अमेरिका में स्ट्रीट स्लीपर को मुफ्त मेकओवर देता है। वीडियो की शुरुआत में बेघर शख्स को भारी और गन्दी दाढ़ी के साथ एक कुर्सी पर बैठे हुए देखा जा सकता है। आप देख सकते हैं कि सैलून वाला अपनी मशीन का उपयोग करके दाढ़ी और बालों को ट्रिम करता है। शख्स को देखकर आपको पता लग जाएगा कि उसने कई दिनों से बाल नहीं धोए हैं। लेकिन फिर भी सैलून वाले ने कुछ ऐसा किया कि शख्स तुरंत एक युवा में बदल गया।

सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहे इस वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि एक बेघर शख्स बड़े-बड़े बालों और बड़ी दाढ़ी के साथ सैलून में बैठा है। लेकिन कुछ ही देर में उसका लुक बिल्कुल बदल जाता है।   
विज्ञापन

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर empoweringcut_ नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसके बाद से इस वीडियो को 27 हजार बार देखा जा चुका है और 1,700 से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है। "हर कोई अपने बारे में अच्छा महसूस करने का हक रखता है!"
देखें वीडियो-


सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो के लिए तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। ऐसे में ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, क्योंकि लोग इसे देखकर हैरान है। सबसे हैरानी की बात ये है कि सैलून वाले ने शख्स का गजब का ट्रांसफॉरमेशन किया है। 

ऐसे में एक शख्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "वह 20 साल छोटा दिख रहा है।" एक ने लिखा, "आप पर भगवान की कृपा रहे! आप जो कर रहे हैं उसे इसी तरह करते रहें।"

विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree