Home Omg House Being Shifted Like This You Would Not Believe Your Eyes Viral Video

Viral: शख्स ने अनोखे अंदाज से शिफ्ट किया घर, वीडियो देख लोग बोले- कुछ भी संभव है भाई

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: सोनिया चौहान Updated Sat, 06 Jul 2024 01:56 PM IST
सार

सोशल मीडिया पर सुबह से लेकर शाम तक कई वीडियो वायरल होते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक घर अनोखे और अलग तरीके से शिफ्ट होता नजर आ रहा है।

विज्ञापन
क्रेन के सहारे शिफ्ट किया घर
क्रेन के सहारे शिफ्ट किया घर - फोटो : एक्स
विज्ञापन

विस्तार

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक घर अनोखे और अलग तरीके से शिफ्ट होता नजर आ रहा है। आपने अब तक लोगों को कई बार घर शिफ्ट करते हुए देखा होगा। लोग एक घर से अपना सारा सामान निकाल लेते हैं और फिर दूसरे घर में रखकर शिफ्ट हो जाते हैं। लेकिन क्या आपने कभी किसी को पूरा घर उठाकर कहीं शिफ्ट होते देखा है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो-

देखें वीडियो-
 

वायरल हो रहे इस वीडियो में नजर आ रहा कि एक बड़े से क्रेन के जरिए एक पूरा का पूरा घर हवा में उठाकर उसे कहीं और ले जाया जा रहा है। क्रेन के जरिए एक पूरे घर को ऐसे शिफ्ट करने का ये तरीका देख कई लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है।


क्रेन के जरिए अनोखे अंदाज से घर शिफ्ट करने के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @Superoverr नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 41 हजार लोगों ने देखा और कई लोगों ने लाइक भी किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, 'घर भी डिलीवर होने लगा क्या अब' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'रोबोट का चिट्टी लगता है'।

Viral Video: फ्लाइट में डांस करते हुए महिला ने बनाई रील, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

Viral Video: सेबों को लाल कलर करता दिखा दुकानदार, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स


विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree