Firkee Logo
Home Omg Human Satan Michel Faro Praddo Become A Devil By Cutting His Nose And Ears
Human Satan Michel Faro Praddo become a devil by cutting his nose and ears

Human Satan: नाक-कान कटवा कर शख्स बन गया शैतान, तस्वीरें देख कांप जाएगी रूह

आपने ऐसे कई लोग देखे होंगे जिन्हें अपने शरीर पर कई तरह के बदलाव करने का शोक होता है। कुछ लोग अपने शरीर के अलग-अलग हिस्सों पर टैटू बनवाते हैं, तो कई लोग अपने शरीर के अंगों में बदलाव करवा लेते हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स से रूबरू कराने जा रहे है, जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। आपने ऐसा अजीबोगरीब शख्स कभी नहीं देखा होगा। 

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि इस शख्स ने अपने पूरे शरीर पर न सिर्फ दर्जनों टैटू करवा रखें हैं, बल्कि अपने शरीर के अंगों को कटवा लिया है। इस शख्स का नाम मिशेल फारो प्राडो (Michel Faro Praddo) है, जिसको लोगों ने निकनेम के तौर पर 'डेविल' नाम दिया है। इसके अलावा अब लोग इस शख्स को 'मानव शैतान' (Human Satan) कहकर भी बुलाने लगे हैं। प्राडो ने ऐसा करने के पीछे वजह ये बताई है कि अब कोविड-19 की वजह से फेस मास्क लगाने का दौर खत्म हो गया है। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
इस शख्स ने अपने पूरे शरीर पर न सिर्फ दर्जनों टैटू करवा रखें हैं, बल्कि अपने शरीर के अंगों को कटवा लिया है। इस शख्स का नाम मिशेल फारो प्राडो (Michel Faro Praddo) है, जिसको लोगों ने निकनेम के तौर पर 'डेविल' नाम दिया गया है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree