Firkee Logo
Home Omg Husband On Rent To Earn More Money Wife Took Out An Advertisement To Rent Her Husband
Husband on rent: To earn more money, wife took out an advertisement to rent her husband

Husband On Rent: पत्नी ने पति को रेंट पर देने का निकाला विज्ञापन, अधिक पैसे कमाने के लिए लिया ये फैसला

Hire My Handy Hubby: आज तक आपने किसी सामान या घर को किराए पर देने के बारे में ही सुना होगा। आप में से कई लोग किराए की चीजें कभी न कभी इस्तेमाल जरूर करते होंगे। लेकिन यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) से सामने आ रही एक अजीबोगरीब खबर में एक महिला ने जिसको किराए पर देने का फैसला किया है, उसके बारे में आप कभी सोच भी नहीं सकते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि एक महिला ने अपने पति को किराए पर देने का फैसला किया है, जिसके लिए महिला ने एक विज्ञापन भी निकाला है। इस विज्ञापन को सोशल मीडिया पर देखकर हर कोई हैरान है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसा गजब का फैसला लेने वाली इस महिला का नाम लॉरा है। लॉरा ने अपने पति को किराए पर देने का फैसला एक्स्ट्रा पैसे कमाने के उद्देश्य से किया है। विज्ञापन में महिला ने लिखा है कि मेरे जुगाड़ु पति को ले लो। साथ ही इस विज्ञापन में महिला ने पति की जमकर तारीफ भी की है।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
आपको जानकर हैरानी होगी कि एक महिला ने अपने पति को किराए पर देने का फैसला किया है, जिसके लिए महिला ने  एक विज्ञापन भी निकाला है। इस विज्ञापन को  सोशल मीडिया पर देखकर हर कोई हैरान है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree