Firkee Logo
Home Omg Indian Army Jawan Showed 47 Pushups In Just 40 Seconds In Servers Winter Watch This Shocking Video
Indian army jawan showed 47 pushups in just 40 seconds in servers winter watch this shocking video

Viral News: सेना के जवान ने 40 सेंकेंड में किए 47 पुशअप्स , वीडियो देखर हर कोई हैरान

सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो होते हैं जिनसे हम बहुत कुछ सीख सकते हैं। ये वीडियो हमें भी अच्छा करने के लिए प्रेरित करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो किसी डांस या किसी स्टंट का नहीं है। ये वीडियो एक सेना के जवान का है। इस वीडियो में जवान पुशअप्स करता हुआ दिखाई दे रहा है। ये जवान एक बर्फीले जगह पर एक्सरसाइज करता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो देखकर हैरानी  होती है कि इस कड़कड़ाती ठंड में सेना का ये जवान अपनी एक्सरसाइज को नहीं छोड़ता है। हालांकि, एक्सरसाइज करना स्वास्थ्य के लिए बहुत ही अच्छा होता है जो भी इस वीडियो को देख रहा है वो इस जवान की तारीफ कर रहा है। वीडियो में एक्सरसाइज करता हुआ ये जवान देखने वालों के लिए किसी मोटिवेशन से कम नहीं है। 
 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो बीएसएफ जवान का वायरल हो रहा है जिसमें जवान कड़कड़ाती ठंड में पुशअप्स करता हुआ दिखाई दे रहा है। इस जवान का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree