फ्लाइट में मौजूद, चिन्मय नाम के यूजर ने पूरी घटना ट्विटर पर बयां की. उन्होंने लिखा, “पिछली शाम वाली दिल्ली से इस्तांबुल वाली IndiGo 6E 11 फ्लाइट से आया हूं. जब हम बेल्ट पर अपने लगेज का इंतजार कर रहे थे तो हमें यह कागज मिला।IndiGo: In light of these limitations, we have upgraded our aircraft and adjusted the payload as long as the prevailing wind conditions remain, so all the left behind baggage will be carried today. We regret the inconvenience caused to our passengers. https://t.co/QRAUg1k1ue
— ANI (@ANI) September 16, 2019
इस समस्या से परेशान यात्रियों ने अपनी समस्या को सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह खबर आग तरह फैलाने लगी। लोगों का कहना है कि इंडिगो में उन्हें कई दफा इस तरह की असुविधा हुई है। अगर इस तरह की दिक्कतें होती रहेंगी तो जाहिर सी बात है कि यात्रियों का भरोसा उठ जाएगा इंडिगो से। एक पूरी की पूरी फ्लाइट का सामान ना पहुंचना बड़ा मसला तो है।Just flew in on @IndiGo6E flight 6E 11 from Delhi to Istanbul last evening. We received this piece of paper when we were waiting for our luggage at the belt. The airline did not load the luggage of the ENTIRE FLIGHT. Not a single passenger got their luggage (1/n) #shameonindigo pic.twitter.com/7KF2VT0f2O
— Chinmay Dabke (@chinmaydabke) September 16, 2019