Home Omg Indore Boys Keep Burning Sigdi On Bike Stunt Viral Video Run On The Roads Police Is Searching To Youth

Viral Video: चलती बाइक पर जलती अंगीठी लेकर हाथ सेंक रहा था युवक, अब स्टंटबाज को ढूंढ रही पुलिस

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: धर्मेंद्र सिंह Updated Sat, 21 Jan 2023 05:49 PM IST
सार

वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक बाइक पर पीछे बैठकर जलती अंगेठी से हाथ ताप रहा है। बताया जा रहा है कि यह अजीबोगरीब वीडियो मध्य प्रदेश के इंदौर का है।

चलती बाइक पर जलती अंगीठी लेकर हाथ सेंक रहा था युवक
चलती बाइक पर जलती अंगीठी लेकर हाथ सेंक रहा था युवक - फोटो : Twitter @patrakardev

विस्तार

Viral Video: सोशल मीडिया पर हर दिन अलग-अलग वीडियो देखने को मिलते हैं। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चलती स्कूटी पर खुल्लम-खुल्ला प्यार करने वीडियो जमकर वायरल हुआ था। अब इन दिनों ठंड के मौसम में एक और अजीबोगरीब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवक बाइक पर बैठा हुआ दिख रहा है और अपने साथ एक जलती हुई अंगेठी लिया हुआ है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक बाइक पर पीछे बैठकर जलती अंगेठी से हाथ ताप रहा है। बताया जा रहा है कि यह अजीबोगरीब वीडियो मध्य प्रदेश के इंदौर का है। दिख रहा है कि बाइक चला रहे युवक के साथ दूसरा युवक पीठ सटाकर बैठा है और चलती बाइत पर अंगेठी से हाथ सेक रहा है। बाइक की गति के कारण हवा की वजह से अंगेठी से तेज तेज लपटें भी निकलती दिखाई दे रही हैं। 

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इन दिनों दिख रहा है कि लोग सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। यहां तक कि इस तरह के स्टंट की वजह से कई बार लोगों की जान खतरे में पड़ जाती है। 

भारत के कई इलाकों में इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है। इससे बचने के लिए लोग नया-नया तरीका निकाल रहे हैं। अब इस बीच इंदौर के इस वायरल वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है। कई बार लोग ऐसा स्टंट करके अपनी जान के साथ ही दूसरों की जान भी जोखिम में डाल देते हैं। सड़क पर कई गाड़ियां चलती हैं, ऐसे में हादसा होने का खतरा बना रहता है। 



Viral Video: पक्षियों के झुंड ने मंदिर के ऊपर बनाई फन फैलाए सांप की आकृति, वीडियो देखकर लोग बोले- हर-हर महादेव

इस वायरल वीडियो को एक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गया है। अब इस वीडियो को लोग अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म पर शेयर कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस स्टंट करने वाले युवक की पुलिस तलाश कर रही है। 




 

विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree