Firkee Logo
Home Omg Iphone Found Instead Fish In Net Fisherman Change Life A Overnight
iPhone found instead fish in net fisherman change life a overnight

Ajab Gazab: मछली की जगह जाल में मिले आईफोन, रातों रात पलट गई मछुआरों की किस्मत

देने वाला जब भी देता है तो छप्पर फाड़ के देता है। जी हां, कब किसकी किस्मत कैसे पलट जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। किसी को कोई गड़ा खजाना मिल जाता है तो कोई लॉटरी से मालामाल बन जाता है। ऐसे कई उदाहरण अक्सर सुनने को मिल जाते हैं। अभी हाल ही में एक ऐसा ही किस्सा सामने आया है। ये किस्सा इंडोनेशिया का है जहां एक मछुआरा मछली पकड़ने का काम करता था। मछली पकड़ने से उसके घर का गुजारा बहुत मुश्किल से हो पाता था। एक दिन वो मछली पकड़ने के लिए अपनी नाव को समुद्र की तरफ लेकर निकल गया, लेकिन उस दिन उसकी किस्मत ने पलटी मार दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इंडोनेशिया की बांग्का बेलितुंग में कुछ मछुआरे मछली पकड़ने के लिए निकले थे। मछली पकड़ने के लिए उन्होंने जाल को समुद्र में फेंका। जाल को जब पानी से निकाला गया तो सभी के होश उड़ गए, क्योंकि जाल में मछली की जगह कुछ डिब्बे फंसे हुए थे। जब उन डिब्बों को खोला गया तो उनके होश ही उड़ गए। उन डिब्बों पर एप्पल कंपनी का लोगो बना हुआ था। उन्हें लगा कि ये डिब्बे खाली होंगे। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
इंडोनेशिया की बांग्का बेलितुंग में कुछ मछुआरे मछली पकड़ने के लिए निकले थे। मछली पकड़ने के लिए उन्होंने जाल को समुद्र में फेंका। इस बार उनको मछलियों की जगह जाल में एप्पल कंपनी के आईफोन और भी कई सारे महंगे प्रोडक्ट्स मिले।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree