Firkee Logo
Home Omg Ipl 2021 Virender Sehwag Explained With Help Of Wwe Video How Mumbai Indian Won Match With Kolkata Knight Riders
ipl 2021 virender sehwag explained with help of WWE video how mumbai indian won match with Kolkata knight riders

सहवाग ने अंडरटेकर के वीडियो के जरिए बताया मुंबई इंडियन्स के जीतने का कारण, ब्रावो ने दिया ऐसा रिएक्शन

इन दिनों भारत में आईपीएल का खुमार सर चढ़ कर बोल रहा है। मैच में जो कुछ भी अनोखा हो रहा है वह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लग रहा है। ऐसे में बीती रात खेले गए मैच में मुंबई इंडियन्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हरा दिया। इस पर वीरेंद्र सहवाग ने अंडरटेकर का एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि मुंबई ने कोलकाता को कैसे हराया? यह वीडियो सहवाग द्वारा शेयर किए जाने के बाद तेजी से वायरल होने लगा।
  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
बीती रात खेले गए मैच में मुंबई इंडियन्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हरा दिया। इस पर वीरेंद्र सहवाग ने अपने अंदाज में अंडरटेकर का एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि मुंबई ने कोलकाता को कैसे हराया। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree