Firkee Logo
Home Omg Ipl Media Rights Auction Hotstar Refused To Bid For Ipl Rights People Said Bahut Galat Hua Re Deva
IPL Media Rights Auction: Hotstar Refused to bid for IPL Rights people said- 'bahut galat hua re deva'

IPL Media Rights: मीडिया राइट्स ऑक्शन पर जमकर बने मीम्स, लोगों ने कहां- 'बहुत गलत हुआ रे देवा'

Hotstar Refused to bid for IPL Rights: इंडिया का त्योहार कहा जाने वाला इंडियन प्रीमियर लीग यानी IPL भारतीयों के दिल के बेहद करीब हैं। यहां पर लोगों को साल भर किसी त्योहार की तरह की आईपीएल का इंतजार रहता है। आईपीएल और तमाम क्रिकेट मैच अब लोग टीवी के अलावा ओटीटी प्लेटफार्म पर भी देखते हैं। ऐसे में एक बार फिर से इंडियन प्रीमियर लीग सुर्खियों में बना हुआ है, जिसकी वजह ये है कि सोमवार को आईपीएल मीडिया राइट्स के लिए ऑक्शन प्रक्रिया चल रही है और लगातार अपडेट्स आ रहे हैं। इसकी एक झलक हमें सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रही है। दरअसल, आईपीएल 2023-2027 के लिए टीवी-डिजिटल राइट्स की बोली लगी जो 44 हजार करोड़ तक चली गई। मीडिया राइट्स को लेकर जब जोरदार दंगल चल रहा था, तब सोशल मीडिया पर भी फैन्स में उत्सुकता देखने को मिली। ऐसे में लोगों ने इसपर जमकर मीम्स बनाए हैं, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 

आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
आईपीएल 2023-2027 के लिए टीवी-डिजिटल राइट्स की बोली लगी जो 44 हजार करोड़ तक चली गई। मीडिया राइट्स को लेकर जब जोरदार दंगल चल रहा था, तब सोशल मीडिया पर भी फैन्स में उत्सुकता देखने को मिली।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree