Firkee Logo
Home Omg Ips Officer Were Surprised When The Laborer Did Such A Jugaad To Build The House
IPS officer were surprised when the laborer did such a jugaad to build the house

घर बनाने के लिए मजदूर ने किया गजब का जुगाड़, IPS अधिकारी भी हो गए हैरान

जहां जुगाड़ का नाम आता है, वहां भारतीयों का कोई जवाब नहीं है, इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता है। आपने भी अपने जीवन में कोई ना कोई जुगाड़ वाला काम जरूर किया होगा। ऐसे में जुगाड़ का लेवल जब बहुत ऊपर चला जाता है, तो वो लोगों के बीच वायरल भी होने लगता है। इंटरनेट पर आप आए दिन इस तरह की फोटो या वीडियो देखते होंगे, लेकिन आपने शायद ही कोई ऐसी फोटो कभी देखी होगी। इसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। 

हर कोई है हैरान
इस देसी जुगाड़ का लेवल इतना ऊंचा है कि आप भी इसकी दाद देने से रह नहीं पाएंगे। ये तस्वीर घर बनाने के दौरान की है जिसमें एक मजदूर एक घर की दीवार पर प्लास्टर करने के लिए ट्रैक्टर की ट्रॉली पर खड़ा है। हैरानी की बात ये है कि ट्रैक्टर की ट्रॉली क्रेन से लटकाई हुई है। इसको देख कर हर कोई हैरान है।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
इस देसी जुगाड़ का लेवल इतना ऊंचा है कि आप भी इसकी दाद देने से रह नहीं पाएंगे। ये तस्वीर घर बनाने के दौरान की है जिसमें एक मजदूर एक घर की दीवार पर प्लास्टर करने के लिए ट्रैक्टर की ट्रॉली पर खड़ा है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree