Home Omg Jugaad Video A Man Did Making Amazing Trick To Take Bath With Cold Water Video Viral On Social Media

Ajab Gajab: ठंडे पानी से नहाने के लिए शख्स का जुगाड़ देख लोग हुए हैरान, वीडियो हुआ वायरल

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: सोनिया चौहान Updated Wed, 12 Jun 2024 11:08 AM IST
सार

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स ने ठंडे पानी से नहाने का कमाल का जुगाड़ खोज निकाला है। जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे।

विज्ञापन
शख्स ने नहाने के लिए किया ठंडे पानी का जुगाड़
शख्स ने नहाने के लिए किया ठंडे पानी का जुगाड़ - फोटो : @hanumanjiofficial_ instagram
विज्ञापन

विस्तार

Desi Jugaad Video:  सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक जुगाड़ वाले वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर काफी हैरानी भी होती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स ने ठंडे पानी से नहाने का कमाल का जुगाड़ खोज निकाला है। जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे। आइए आपको भी दिखाते हैं गजब के जुगाड़ का ये वीडियो...

देखें वीडियो-
 


अगर आपको दोपहर में नहाना पड़े और वो भी टंकी के पानी से तो आप क्या करेंगे। जाहिर सी बात है कि गर्म पानी से नहाने से बचेंगे। मगर एक शख्स ने इसका भी जुगाड़ खोज लिया है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स ने शावर के नीचे एक छलनी जैसा बर्तन लगाया है। इस बर्तन के अंदर उसने काफी सारे बर्फ के टूकड़े डाल दिए हैं। अब टंकी का वो पानी इस बर्फ से होकर गुजर रहा है जो उसे ठंडा कर देगा या फिर गर्मी को कम कर देगा। इसके बाद वह पानी छलनी से नीचे आ रहा है जिससे नहाया जा सकता है।


टंकी के पानी को ठंडा करने के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर @hanumanjiofficial_नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक करीब 1 लाख 67 हजार से भी ज्यादा अधिक बार देखा जा चुका है, तो वहीं कई लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, 'इसे NASA वालों की तरफ से 99 मिस्ड कॉल आ चुके हों' दूसरे यूजर ने लिखा, 'सिर्फ लीजेंड्स ऐसे सोच सकते हैं'।

Viral Video: आईफोन लेकर भीख मांगता नजर आया बच्चा, सच जानकर घूम जाएगा दिमाग

Viral Video: दलेर मेहंदी के गाने पर दुल्हन ने किया जबरदस्त डांस, दूल्हे ने भी लगाए जोरदार ठुमके


विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree