Firkee Logo
Home Omg Just Before Jaimala Bride Saw Such A Thing In Groom That She Fainted And Returned The Barat
Just before Jaimala bride saw such a thing in groom that she fainted and returned the barat

जयमाला से पहले दूल्हे की खुल गई ये बड़ी पोल, दुल्हन ने शादी से कर दिया इंकार

आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला तो आपने देखी ही होगी, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि अगर ऐसा सच में हो जाए तो क्या होगा? आपको ये जानकर बेहद हैरानी होगी कि फिल्म बाला की तरह ही इटावा में एक घटना सामने आई है। दरअसल शादी में जयमाला के दौरान दुल्हन ने कुछ ऐसा देख लिया कि वो बेहोश हो गई। इसके बाद बारातियों को बिना दुल्हन के ही वापस लौटना पड़ा। लड़की पक्ष के लोग बिधूना से आई बारात का भरपूर स्वागत-सत्कार कर रहे थे। जब बारात लड़की के घर पहुंची तो लड़की के घरवालों ने बारातियों को अच्छे से नाश्ता-पानी कराया। वहीं नाश्ता-पानी के बाद जब बाराती जयमाला देखने पहुंचे, तो ऐसा कुछ हुआ कि वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। वहीं सबसे बड़ा झटका तो दुल्हन को लगा जिसके बाद वो बेसुद होकर वहीं गिर पड़ी। ऐसे में लड़की को जब होश आया तो लड़की ने शादी से भी इंकार कर दिया जिसके बाद बारातियों को खाली हाथ ही वापस जाना पड़ा।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
अजय कुमार बारात लेकर ऊसराहार थाना क्षेत्र के उद्देतपुर गांव के एक शादी घर में पहुंचा। रिपोर्ट्स की मानें तो  जयमाला समारोह के दौरान दुल्हन ने देखा कि अजय (दूल्हा बार-बार अपने सेहरे को सही कर रहा था।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree