Firkee Logo
Home Omg Kerala Bride Signs Marriage Contract For Allowing Husband To Spend Time With Friends Till 9 Pm
kerala bride signs marriage contract for allowing husband to spend time with friends till 9 pm

Marriage Contract: दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन से कराया ऐसा कॉन्ट्रैक्ट साइन, जानकर हो जाएंगे हैरान

Marriage Contract: शादी हर किसी के जीवन का सबसे बड़ा और अहम पड़ाव होता है। जब दो लोग एक रिश्ते में बंधते हैं, तो उनके जीवन में कई बदलाव होते हैं। ऐसे में पति पत्नी दोनों को साथ रहने के लिए अपने-अपने जीवन में कई तरह के परिवर्तन करने पड़ते हैं। कई बार लड़का लड़की शादी के लिए एक दूसरे के सामने खुले तौर पर शर्त रखते हैं, जिनको मानना जरूरी होता है। हालांकि लोग अपने जीवन साथी की खुशी और एक मजबूत रिश्ते के लिए इन्हें स्वीकार भी करते हैं। ऐसे में इन दिनों भी दुल्हन की एक अजब गजब शर्त सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। आपको जानकर हैरानी होगी कि हाल ही में केरल में एक जोड़े ने शादी के दौरान एक अनोखा कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है।

दरअसल, इस जोड़े ने 5 नवंबर को पलक्कड़ के कांजीकोड में धूमधाम से शादी की। इस दौरान दूल्हे रघु के दोस्तों ने दुल्हन को गिफ्ट के तौर पर एक अनोखा कॉन्ट्रैक्ट पेपर दिया। वहीं अब ये कॉन्ट्रैक्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
हाल ही में केरल में एक जोड़े ने शादी के दौरान एक अनोखा कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। दरअसल, इस जोड़े ने 5 नवंबर को पलक्कड़ के कांजीकोड में धूमधाम से शादी की। इस दौरान दूल्हे रघु के दोस्तों ने दुल्हन को गिफ्ट के तौर पर एक अनोखा कॉन्ट्रैक्ट पेपर दिया।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree