Firkee Logo
Home Omg Know The Story Of Kohima War Cemetery Indian Government Needs Permision From British Authority To Do Anything In Battle Of Kohima

भारत में इस जगह कुछ भी करने से पहले लेनी पड़ती है ब्रिटिश सरकार से इजाजत, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान

जब तुम घर जाना तो उन्हें हमारे बारे में बताना और कहना कि 'तुम्हारे आने वाले कल के लिए हमने अपना आज कुर्बान कर दिया' यह पक्तियां कोहिमा के कोहिमा युद्ध स्मारक पर पत्थरों पर खुदी हुई हैं जो इस स्मारक में प्रवेश करते ही पर्यटकों को दिख जाएंगी। यह पंक्तियां कोहिमा के शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि देकर लिखी गई है।
अगली स्लाइड देखें
Share your opinion:
Synopsis
भारत में इस जगह कुछ भी करने से पहले लेनी पड़ती है ब्रिटिश सरकार से इजाजत, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree