Firkee Logo
Home Omg Know Why This Unique Division Of Husband Happened With The Consent Of Two Wives
know why this Unique Division of Husband happened with the consent of two wives

Unique Division of Husband: दो पत्नियों की रजामंदी से पति का हुआ ऐसा अनोखा बंटवारा, जानिए क्यों

Unique Division of Husband: आपने जमीन, संपत्ति और घर जैसे कई तरह के बटवारे देखे और सुने होंगे, लेकिन आज हम जिस तरह के बटवारे के बारे में बात करने जा रहे हैं आपने शायद ही ऐसा मामला कभी सुना होगा। बिहार के पूर्णिया से एक अजीबोगरीब बंटवारे की खबर सामने आई है जिसके बाद हर कोई हैरत में पड़ गया है।

दरअसल, यहां दो पत्नियों की सहमति से एक पति का बंटवारा किया गया है। इस तरह के बंटवारे के बारे में सुनकर सभी चौक गए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पति का ऐसा अनोखा बंटवारा करने का मामला पूर्णिया पुलिस परिवार परामर्श केंद्र में आया है। ये मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गया है। हर तरफ लोग इस मामले को लेकर हैरान हैं। इस बंटवारे के तहत परिवार परामर्श केंद्र ने पति को 15 दिन पहली पत्नी और 15 दिन दूसरी पत्नी के साथ रहने का निर्देश दिया है। 

पति का दो पत्नियों के बीच बंटवारा

पूर्णिया में पुलिस परिवार परामर्श केंद्र पारिवारिक विवादों का समाधान करने के लिए बनाया गया है। ऐसे में शुक्रवार को यहां एक पति का दो पत्नियों के बीच बंटवारा करने का अनोखा फैसला सुनाया गया है।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
बिहार के पूर्णिया से एक अजीबो गरीब बंटवारे की खबर सामने आ रही है, जिसके बाद हर कोई हैरत में है। दरअसल, यहां दो पत्नियों की सहमति से एक पति का बंटवारा किया गया है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree