Firkee Logo
Home Omg Lok Sabha Election 2019 Bjp Sadhvi Pragya Congress Mani Shankar Aiyar Disputed Statements
lok sabha election 2019 BJP sadhvi pragya congress mani shankar aiyar Disputed statements

असली मुकाबला कांग्रेस बीजेपी में नहीं, इन दिग्गज नेताओं में है, कौन मंगवाएगा ज्यादा माफी?

लोकसभा चुनाव के आखिरी राउंड से पहले नेताओं में इस बात की होड़ लगी है की अपनी पार्टी को कौन कितना झुकाएगा, नीचा दिखाएगा और ज्यादा से ज्यादा माफी मांगने पर मजबूर करेगा। होड़ लगी है। प्रचार की भूख से ज्यादा अपनी पार्टी को ऊंचा उठाने की रेस लगी है। अनरगल बयानबाजी की बारिश हो रही है और पार्टी की फजीहत हो रही है। मुंह छिपाने को जगह नहीं है। छत छोटी पड़ रही है। क्या कांग्रेस और क्या बीजेपी। कोई किसी से कम नहीं। 

कांग्रेस के पूर्व दिग्गज नेता मणिशंकर अय्यर के 'नीच आदमी' वाला बयान लोग भूल भी नहीं पाए थे कि मध्य प्रदेश की भोपाल सीट से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के विवादित बोल सुर्खियां बटोर रहे हैं। साध्वी के बोल फूट ही नहीं रहे बल्कि बिखकर चारों ओर हवा में फैल रहे हैं। इतने कि पार्टी ऐसे बोल-बचनों  की आंधी में माफी मांगने के लिए जगह ढूंढ रही है। सुना है कि साध्वी  इस नये आप्त वचनों पर वैसे ही शर्मिंदा हैं जैसे की शहीद हेमंत करकरे वाले बयान पर थीं।  
आगे पढ़ें

नाथूराम गोडसे को लेकर फिर गरमाई सियासत

Share your opinion:
Synopsis
असली मुकाबला कांग्रेस बीजेपी में नहीं, इन दिग्गज नेताओं में है, कौन मंगवाएगा ज्यादा माफी?

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree