Firkee Logo
Home Omg Madhya Pradesh News Wife Did Her Own Husband Sting Operation Thinking Of An Unknown Girl The Person Did Obscene Things
madhya pradesh news wife did her own husband sting operation thinking of an unknown girl the person did obscene things

Viral News: पत्नी ने खोली पति की पोल, अनजान लड़की समझ शख्स ने की होटल ले जाने तक की बात

Trending News: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा है। जहां एक महिला ने अपने पति के चरित्र का पर्दाफाश करने के लिए स्टिंग ऑपरेशन किया। हैरान करने वाली बात तो ये है कि महिला का पति स्पेशल ब्रांच में तैनात एक पुलिसकर्मी है। महिला ने सोशल मीडिया पर एक प्रोफाइल बनाई और अपने ही पति से दोस्ती कर ली। पुलिसकर्मी पर आरोप है कि वह पत्नी को अंजान लड़की समझकर उससे अश्लील बातें करने लगा। 

पति पर लगाया ये आरोप
दरअसल, मामला केवल इतना ही नहीं बल्कि महिला ने पत्नी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया है कि इंदौर के सुखलिया की निवासी मनीषा चावंड की शादी 2019 में शहर के पुलिस जवान सत्यम से हुई थी। सत्यम पर आरोप है कि वह मनीषा को शारीरिक और मानसिक पीड़ा देते हैं। मनीषा का कहना है कि उनके पति यानी पुलिसकर्मी छोटी-छोटी बातों पर उसको बाथरूम में घंटे तक बंद करके रखता था। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
मध्य प्रदेश के इंदौर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा है। जहां एक महिला ने अपने पति के चरित्र का पर्दाफाश करने के लिए स्टिंग ऑपरेशन किया।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree