Firkee Logo
Home Omg Madhya Pradesh Ujjain The Elderly Married A 38 Year Old Woman At The Age Of 82
madhya pradesh ujjain the elderly married a 38 year old woman at the age of 82

82 साल के बुजुर्ग ने 38 साल की महिला से रचाई शादी, सोशल मीडिया पर नव दंपती की हो रही है चर्चा

कई लोग कम उम्र में ही शादी के बंधन में बंध जाते हैं, तो कुछ लोगों को उनका प्यार बहुत सालों बाद मिलता है। आपने इस तरह की कई शादियां देखी होंगी, लेकिन मध्य प्रदेश के उज्जैन से शादी का एक अनोखा मामला सामने आया है। आपने शायद ही पहले कभी ऐसे मामले के बारे में सुना होगा। उज्जैन में एक बुजुर्ग और एक महिला ने अनोखी शादी रचाई है। इसमें खास बात ये है कि दूल्हे की उम्र 82 साल और दुल्हन की उम्र 38 साल है।

महिला की उम्र बुजुर्ग से आधे से भी कम हैं। ऐसी शादी के बारे में सुनकर लोग बेहद हैरान हैं। दरअसल, बुजुर्ग ने विशेष विवाह अधिनियम के तहत महिला के साथ कोर्ट मैरिज की है। दोनों एक-दूसरे का सहारा बनने की बात कह कर एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी इसकी खूब चर्चा हो रही है। इतना ही नहीं शादी के बाद नव दंपती बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं।  
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
इस मामले पर एडीएम संतोष टैगोर का कहना है कि दोनों ने ही अपनी जानकारी डिस्क्लोज नहीं करने का अनुरोध किया है। साथ ही दोनों के आवेदन अनुसार हमारे द्वारा विधिवत विवाह संपन्न कराया गया है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree