Firkee Logo
Home Omg Maharashtra Nasik Man Shows Magnetic Power After Taking Second Dose Of Vaccine
Maharashtra Nasik man shows magnetic power after taking second dose of vaccine

वैक्सीन की दूसरी डोज लेने के बाद शख्स के शरीर में आई चुम्बकीय शक्ति, चिपकने लगे बर्तन और सिक्के

पिछले डेढ़ साल से कोरोना वायरस ने दुनिया भर में अपना आतंक मचा रखा है। विश्व भर में अब तक इससे करोड़ों लोग प्रभावित हुए हैं और लाखों लोगों की जानें गईं हैं। इसके प्रभाव को कम करने के लिए दुनिया भर में वैक्सीनेशन की शुरुआत हो चुकी है। वहीं अपने भारत देश में बड़े पैमाने पर लोगों का वैक्सीन लगाई जा रही है, ताकि इसके प्रभाव को कम किया जा सके। कई लोग ऐसे भी हैं, जिनके भीतर कोविड वैक्सीन को लेकर कई तरह की भ्रांतियां हैं। इस कारण वैक्सीन लगवाने में ये लोग अभी भी संकोच कर रहें हैं। खास तौर पर भारत के ग्रामीण इलाकों में वैक्सीन को लेकर लोगों के अंदर अभी भी डर बना हुआ है। सरकार और कई संस्थाएं अपने-अपने स्तर पर इस डर को दूर करने के लिए कई जागरुक अभियान चला रहीं हैं। वहीं महाराष्ट्र के नासिक जिले से वैक्सीन को लेकर एक हैरतअंगेज खबर आई है। यहां एक शख्स ने बेहद ही अजीबोगरीब दावा किया है, जिसे सुनने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे। दावे में शख्स ने ये कहा है कि वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाने के बाद उसके शरीर में चुम्बकीय शक्ति आ गई है। इसके चलते उसके शरीर पर स्टील के बर्तन चिपक रहें हैं। आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
महाराष्ट्र के नासिक जिले के रहने वाले अरविंद जगन्नाथ सोनार ने अपने दावे में कहा है कि वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाने के बाद उनके शरीर में चुंबकीय शक्ति आ गई है। इसके चलते उनके शरीर पर स्टील के बर्तन चिपक रहें हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree